पंजाब के कपूरथला जिले में सेंट्रल जेल में बंद एक दिव्यांग हवालाती को पेट दर्द होने पर सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया

(रोहित/लवजीत/कूनाल)  पंजाब के कपूरथला जिले में सेंट्रल जेल में बंद एक दिव्यांग हवालाती को पेट दर्द होने पर सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। डिस्चार्ज होने पर उसे वापस जेल लाया गया तो उसका पेट फूला हुआ था। टांग पर पलस्तर लगा था और लड़खड़ाते हुए वॉकर से चल रहा था। CRPF को उसकी चाल पर शक हुआ और इसके बाद उसकी तलाशी ली गई।हवालाती ने टांग पर प्लास्टर के नीचे और वॉकर में नशे की गोलियां छिपा रखी थीं। जब उसका वॉकर खोल कर देखा गया तो उसमें से भी नशे की गोलियां और नकदी मिली। हवालाती से 515 नशीली गोलियां, 150 ग्राम तंबाकू और 800 रुपए मिले। हवालाती ने यह नशा सिविल अस्पताल से कैसे छिपाया, उसे कौन मिलने आया था पुलिस टीम जांच कर रही है। मामले में पुलिस मुलाजिमों की मिलीभगत तो नहीं है, इसका भी पता लगाया जा रहा है।
जेल के सहायक सुपरिंटेंडेंट दलबीर सिंह ने बताया कि 10 जून की दोपहर 03:15 बजे हवालाती राजवंत सिंह उर्फ राजू पुत्र अनोख सिंह निवासी खसन्न सिविल अस्पताल कपूरथला में दाखिल था। हवालाती के पेट में दर्द था। टांग पर भी चोट लगी हुई थी। जैसे ही वह सिविल अस्पताल से डिस्चार्ज होकर वापिस लौटा तो CRPF को उसकी चाल पर शक हुआ। उसकी तलाशी के बाद बरामद नशे की गोलियों और नकदी की सूचना उन्होंने तुरंत पुलिस को दी। थाना कोतवाली पुलिस ने हवालाती के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हवालाती के पास नशा कैसे आया, इसका पता लगाने के लिए पुलिस उसे प्रोडक्शन वारंट पर लेने की तैयारी की जा रही है।

One thought on “ पंजाब के कपूरथला जिले में सेंट्रल जेल में बंद एक दिव्यांग हवालाती को पेट दर्द होने पर सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!