जालंधर में पकड़ी नक़ली शराब की फ़ैक्ट्री के मामले में पुलिस ने भाजपा नेता शीतल अंगुराल,राजन अंगुराल व सननी के ख़िलाफ़ धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर दिया है।

(विवेक/अजे/गुरप्रीत)
चंडीगढ़ से आई एकसाईज टीम के द्वारा जालंधर में पकड़ी नक़ली शराब की फ़ैक्ट्री के मामले में पुलिस ने भाजपा नेता शीतल अंगुराल,राजन अंगुराल व सननी के ख़िलाफ़ धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर दिया है। शीतल अंगुराल की मुश्किलें कम होने की बजाए बढ़ती जा रही है। हालाँकि शीतल अंगुराल ने एस सी कमिश्न की तरफ़ से जालंधर पुलिस को नोटिस जारी करवा मामले की जाँच करवाने की माँग की थी पर पुलिस ने मामले की जाँच के बाद हतया के प्रयास की धारा जोड़ दी है। जाँच में पकड़े निखिल नाम के युवक ने पुलिस को बताया कि फ़ैक्ट्री शराब की ही लगनी थी सेनेटाईजर तो बहाना था। वहीं पुलिस ओर एकसाईज का कहना है कि पंजाब में नक़ली शराब बनाकर लोगों को बेची जानी थी जिससे कई लोगों की जान जानी थी । जो समय रहते ही लोगों की ज़िंदगी बच गई। प्रशासन ने ख़ुलासा किया कि सेनेटाईजर का बहाना बनाकर नक़ली शराब पंजाब में सप्लाई होनी थी। जबकि सेनेटाईजर की फ़ैक्ट्री की परमिशन तो ली ही नहीं ओर मशीन मंगवा काम चालू होना था ओर ख़ाली बोतलें ओर ढक्कन भी ख़रीदे जा चुके थे।

One thought on “जालंधर में पकड़ी नक़ली शराब की फ़ैक्ट्री के मामले में पुलिस ने भाजपा नेता शीतल अंगुराल,राजन अंगुराल व सननी के ख़िलाफ़ धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!