पैट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर शुक्रवार को कांग्रेसी नेताओं ने बग्घी अभियान चला मोदी सरकार का विरोध करते हुए दामों में कटौती के लिए आवाज उठाई।

,  जलंधर : (कूनाल तेजी/बलजिंदर कूमार/भगवान दास) पैट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर शुक्रवार को कांग्रेसी नेताओं ने बग्घी अभियान चला मोदी सरकार का विरोध करते हुए दामों में कटौती के लिए आवाज उठाई। तेल की कीमतें घटाने को लेकर कई दिनों से विरोध के अलग-अलग तरीकों को देखा और शुक्रवार को भी अलग नजारा था। बग्गी पर बैठे कांग्रेसी नेता मनोज अग्रवाल व सीनियर कांग्रेसी नेता राजकुमार राजू हाथों में पापड़ लिए नजर आए बोले बी.जे.पी. सरकार ने न बाहन में बैठने लायक छोड़ा ना सब्जियां खाने लायक। पैट्रोल-डीजल के साथ खाने के तेल की दामों को भी आसमान पर पहुंचा दिया, पैट्रोल 100 रुपए से ऊपर तो खाने का तेल 200 रुपए पहुंच और कहते हैं बदल रहा है इंडिया। हमें ऐसे बदलाव नहीं चाहिए मोदी साहब, बग्गी पर बैठना कोई राजनीतिक स्टंट नहीं है ये लोगों की आवाज है जिसे उठा रहे हैं।अब बग्गी अभियान को राजनीतिक स्टंट कहो या 2022 की तैयारी, पर कांग्रेसी नेता पैट्रोल-डीजल के साथ खाने के तेल की कीमतों को लेकर मोदी सरकार को कठघरे में खड़ा कर रहे हैं।

2 thoughts on “पैट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर शुक्रवार को कांग्रेसी नेताओं ने बग्घी अभियान चला मोदी सरकार का विरोध करते हुए दामों में कटौती के लिए आवाज उठाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!