कोविड -19 के इलाज में इस्तेमाल की, जाने वाली दवाओं की काला बाज़ारी करने वालों ख़िलाफ़ सख्त कार्यवाही करते हुए

 

जालंधर, (परमजीत पममा/लवजीत/कूनाल तेजी): कोविड -19 के इलाज में इस्तेमाल की, जाने वाली दवाओं की काला बाज़ारी करने वालों ख़िलाफ़ सख्त कार्यवाही करते हुए ज़िला प्रशासन ने पुलिस विभाग को कहा कि एक व्यक्ति रैमडीसीविर टीके की काला बाज़ारी करने में लिप्त है, उसके ख़िलाफ़ एफ.आई.आर दर्ज की जाये।
इस सम्बन्धित जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर जालंधर श्री घनश्याम थोरी ने कहा कि मिस. रीमा गुगलानी की तरफ से लव मेहरा नाम के व्यक्ति ख़िलाफ़ इस टीके को जमा करने सम्बन्धित शिकायत प्राप्त हुई थी। उन्होनें बताया कि शुरूआती जाँच दौरान लगाए गए दोष सही पाए गए थे। उन्होनें कहा कि ऐपीडैमिक एक्ट और डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के अंतर्गत पुलिस विभाग को एफ.आई.आर दर्ज करने की सिफ़ारिश की गई है।
डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि कोविड -19 महामारी दौरान प्रशासन ज़िला निवासियों को मानक स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध करवाने के लिए वचनबद्ध है। उन्होनें ज़िला निवासियों को यह भी अपील की कोविड के इलाज में अधिक पैसे वसूलने और किसी भी अस्पताल की तरफ से की जा रही लापरवाही सम्बन्धित जानकारी ज़िला प्रशासन को वटसएप नंबर 9888981881 और 9501799068 के द्वारा सबूतों सहित दी जाए, जिससे संकट की घड़ी में इस अपराध में लिप्त लोगों ख़िलाफ़ सख़्त कार्यवाही की जा सके। उन्होनें कहा कि शिकायतकर्ता की तरफ से दी गई जानकारी सही पाई जाती है और एफ.आई.आर.दर्ज हो जाती है तो ज़िला प्रशासन की तरफ से उसे सम्मानित किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!